Why I don’t start it, There is more money in piracy website

Why I don’t start it आप केसे उसमे उलज सकते है कानूनी तरह से।

Problem 1 – copyright Why I don’t start it
हर कोई ये बात जानते है, की जो भी हम upload करते है movie song yt में हो या किसी particular website में हो। अगर उसमें हमारा rights नहीं है, तो ये किसी का intellectual property है, इसे एक अपराध माना जाता है।

Yt में अगर आप एक song uploaded करते है उसे copyright claims मिलता है, मतलब ये song or video सिफ उनलोगो का ही rights हैं अगर आप इसे publised करना चाहते हैं तो उससे permission लेना पड़ेगा।

ऐसे नहीं है की हर एक video permission लेना पड़ेगा , आप fair use , royalty free means इसे copyright free केह सकते। Yt में ऐसा tool है जिसे copyright scene को delete कर सकते है, फिर आपका account या आप पूरी तरह से protect नहीं है। हर एक action yt नहीं लेगी वो सिफ आपको notice देगा, हर एक action court आपके ऊपर लेगा।

फिर भी लोग video upload देता है। मुझे लगता है हर किसीको पता नहीं इसके बारे में । जिस किसीको पता है उसे दर नहीं है वो सोचता है में भी दूंगा दूसरों की तरह क्युकी ये uncontrolable है means अगर मेने नहीं दिया कोई दूसरे de देगे, क्या कर सकता है कोई। Why I don’t start it

ऐसे ही जो भी आप search engine (Google, Bing etc) में देखते है एक movie free में available हैं । ऐसा search free movie download mkv 480p, 1080p, webDL , hdcam etc । ऐसा बहुत website आता है search engine पे । अगर आप google search की नीचे देखगी एकदम । आपको सिफ complaint, complaint, complaint ही दिखाई देगा।

वो हर एक complaint search engine के पास जाता है , वो website Google पे index (जो कोई website Google पे available है public ली ना हो उसे deindex कहा जाता है , और जो availble है उसे index कहा जाता है). example से इसे समझ ते है। Why we don’t start it

Why I don’t start it

1. मेने एक movie बनाया ABC नाम के , और में इस movie का director producer हू। जो cinema hall पे उसे relase दिया।
2. हम जानते है movie का team copyright के बारे में , या piarcy । example किसीने movie को cinema hall में recording करके internet पे published कर दिया, ये भी एक crime है । आजकल ज्यादा OTT plateform में भी published होता है। ये सब copyright handle movie का team नहीं करता ।
3. Copyright का aaplication सिफ DMCA ही take down करता है। Application की database जो है वो lumendatabase के ऊपर, आप Google DMCA या Internet पे search करके आप किसी भी website में जाके डिटेल्स जान सकते है। वो application सीधा google के पास जाता है। इसके ऊपर अलग अलग country में law है। अगर जितना मैं जानता हूं, आपके ऊपर बहुत रुपया का जुर्माना भी और जेल भी बहुत साल तक। Why I don’t start it

Problem 2 domain Name — Why I don’t start it !

क्या आपने इस बारे मे कभी सोचा या नज़र किया हर एक बार कुछ दिन के बाद domain name का extension (means .com, .in, .uk, .usa .xyz) ये सब एक extension
है वो change होता रेहता है। tips – .in (india), .usa .uk country extension और जो others है .com, xyz है। इन सब extension domain को buy करने के लिए आपको पेसा देना पड़ेगा। ये domain blocked होता रेहता है इसलिए।

Problem 3 Advertisement and promote Why I don’t start it

ये एक piracy website है Google या किसी अन्य आपको promote करने मतलब ad run करने के लिए नहीं देगे, ओर ना ही आप उसमे अपना website में ad run कर सकते। अगर फिर भी कोई ad run कर रहा है तो जानना ये ad की policy के aggenst है। कोई भी एक एक दिन उसका account suspended होगा। ये आप अपने दोस्त या family को promote करने के लिए नहीं के सकते। क्योंकि बहुत ऐसे film होता जहा suitable नहीं है share करने के लिए, Social Media पे। जेसे हर एक चीज़ poblem है तो उसमें advantage भी है और solution भी।

Advantage 1 – आप आसानी से ढूंढ नहीं सकते किसने upload दिया , हर एक यही कहेगी ये already internet पर available है हमने तो बस link share की।

Advantage 2- millions लोग search करते है और visit करते है और earn भी ज्यादा होता है। एक advantage और भले ही आपका domain blocked होने से जितना लोग website में आया चला गया लेकीन आपका जो group है telegram या कुछ और पे तो वो रहेगा और आपका नाम भी extension block होता है आपने जो नाम choose किया उसको नहीं।

Advantage 3 – दूसरा website जो legal हो वो Google Ads उसमे लोग click करना पढ़ता है, तब जाके website owners की थोड़ा कमाई होता है। movie website piracy website में उसका उल्टा होता है । बहुत ad pop up ad की तरह आपको मिलेगी मतलब आपने website पर गया आपने बस click किया ओर आपको दूसरे website को ले गया। आप original website तक आई ही नहीं सकते। अगर आप movie website की use करते है तो आप जानते है इसे।

Why we don’t start it इसमें कुछ question आपके मन मे आ सकते है । जेसे,

Q 1 – इसमें इतने risk है तो लोग ऐसा क्यों करते
Ans – क्युकी उसके पास दूसरा कोई options नहीं, सिफ यही आसान रास्ता। Unemployed होने से अच्छा यही करो कुछ तो पेसे आयेगी, मेरे जेसे बहुत है । वो तो आराम से चला रहा है, में क्यों ना चलाओ।
Q 2- अगर कोई एक web series upload करे तो उसमें क्या फायदा उसका और उनका कितना loss जिसके पास digital rigts है उसे sell करने के लिए।
Ans – आप जो download करते है, हर एक download पे earn होता है। ईसलिए download करने से पेहले बहुत ad आता है।
Q 3 – तो उसके ऊपर arrest क्यू नहीं होते
ऐसे responsible हमने upload ही नहीं दिया, अगर आप इसे या कोई भी content हटाना चाहते है तो हमे थोड़ा time दीजिए हम हटा देगे।

Why we don’t start it ****Download तो हम भी करते है अगर free में मिले तो, लेकीन risk उनलोगो का होता है जिसने upload दिया। क्या आप सोच सकते है कुछ साल पेहले केसे music piarcy थे। अब तो सब खत्म हो गया कोई piracy नहीं क्योंकि लोग free में Spotify में गाना सुन रहा है । अभी yt copyright भी खत्म होगा yt audio libery से। Mx player जो हम सभी जानते है वो बस video player थे अभी OTT plateform है video player के साथ साथ। कुछ बड़ा plateform से भी mx player अभी ऊपर है, क्योंकि ये free है कोई भी इसे piracy करना नहीं चाहते। लोग ad देख लेंगे, फिर भी कुछ website में जाके download नहीं करेगी।**** Why I don’t start it

Why I don’t start it—– ये सिफ movie में ही नहीं हर एक में जिसकी demand है movie, songs, games, etc। मुझे भी मन जाता है कभी कभी जब कुछ भी earn नहीं होते की में भी start करो , लेकीन कभी नहीं। ये जो blog लिख रहा हू, दिल से stress free होके, आपको इस blog को पढ़ने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया । Why we don’t start it —– Read more topics visit oastore online store

Leave a Comment